मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. 5 people traveling in ladies coach of train arrested
Last Updated : गुरुवार, 8 फ़रवरी 2024 (10:55 IST)

ट्रेन के महिला कोच में यात्रा करना पड़ा महंगा, RPF ने किया 5 लोगों को गिरफ्तार

ट्रेन के महिला कोच में यात्रा करना पड़ा महंगा, RPF ने किया 5 लोगों को गिरफ्तार - 5 people traveling in ladies coach of train arrested
5 people traveling in ladies coach of train arrested: हावड़ा-दिल्ली रेलमार्ग पर एक लोकल ट्रेन के महिला कोच (ladies coach) में यात्रा करने के आरोपी 5 लोगों को रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के सुरक्षाकर्मियों ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ रेलवे अधिनियम की धारा के तहत कार्रवाई की गई है।
 
गौतमबुद्ध नगर के दादरी स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के निरीक्षक एस.के. वर्मा ने नोएडा (यूपी) में बताया कि हावड़ा-दिल्ली रेलमार्ग पर लोकल ट्रेन (गाड़ी संख्या 04184) अलीगढ़ से दिल्ली जा रही थी। उन्होंने कहा कि इस ट्रेन के महिला कोच में यात्रा कर रहे कई लोगों द्वारा अभद्रता करने की सूचना आरपीएफ को मिली थी।
 
वर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने ट्रेन को दादरी रेलवे स्टेशन पर रोककर जांच की। उन्होंने बताया कि महिला कोच में अवैध रूप से यात्रा करने पर अलीगढ़ निवासी अफजल और दीपांशु, फिरोजाबाद निवासी दीपक, राहुल और हरिदास को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ रेलवे अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
फिर से 100 बिलियन डॉलर क्लब में शामिल हुए Gautam Adani