5 राज्यों में चुनावी नुकसान : KPCC अध्यक्ष ने सोनिया, राहुल और वेणुगोपाल का किया बचाव

Last Updated: शनिवार, 12 मार्च 2022 (19:06 IST)
हमें फॉलो करें
तिरुवनंतपुरम। केरल प्रदेश कमेटी (KPCC) के अध्यक्ष ने कांग्रेस के संकटग्रस्त केंद्रीय नेतृत्व का शनिवार को बचाव किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी तथा ने चुनाव में जीत के लिए अथक प्रयास किए।
सुधाकरन ने उन लोगों की आलोचना की जो पांच राज्यों के में पार्टी की हार के लिए शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साध रहे हैं। पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और में पार्टी की हार पर उन्होंने कहा कि हर किसी को सफलता-असफलता की सामूहिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

पार्टी में बढ़ते असंतोष और विभिन्न सोशल मीडिया मंच के माध्यम से केंद्रीय नेतृत्व को निशाना बनाए जाने के बीच सुधाकरन ने कहा कि चुनावी हार की जिम्मेदारी कुछ लोगों के कंधों पर डालने की प्रवृत्ति स्वीकार नहीं की जा सकती।

केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा को निशाना बनाने वाले सोशल मीडिया अभियान और वेणुगोपाल के खिलाफ उनके गृह क्षेत्र कन्नूर में एक पोस्टर अभियान के मद्देनजर सुधाकरन ने अपना बयान जारी किया।
Koo App
The highest decision making body of the #-- the CWC is to meet on Sunday at 4 pm to discuss the poll debacle in 5 states. The meeting comes in the wake of the #G23 leaders putting pressure on the party to advance the internal polls & had met at Ghulam Nabi Azad’s residence. - IANS (@IANS) 12 Mar 2022

सुधाकरन ने कहा, केरल में पांच राज्यों में चुनाव के बाद यह पाया गया कि सोनिया, राहुल, प्रियंका और वेणुगोपाल को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है। केपीसीसी इसकी निगरानी कर रहा है।

उन्होंने इस तरह की गतिविधियों में शामिल कार्यकर्ताओं को कार्रवाई करने की चेतावनी दी।पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्नीथला ने कहा कि विधानसभा चुनावों में पार्टी का निराशाजनक प्रदर्शन चौंकाने वाला है।(भाषा)



और भी पढ़ें :