योगी जी टिकट संभालकर रखिए, क्‍योंकि बीजेपी भी नहीं पूछेगी आपको हार के बाद : आईपी सिंह

अवनीश कुमार| Last Updated: रविवार, 9 जनवरी 2022 (00:53 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख का ऐलान हो चुका है। सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत को लेकर ताल ठोक रहे हैं लेकिन वहीं समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने चुनाव की तारीख का ऐलान होने के बाद मुख्यमंत्री की फ्लाइट की टिकट बुक कराकर अपने ट्विटर हैंडल से फ्लाइट की टिकट वायरल की है और लिखा है कि 10 मार्च जनता का दिन होगा, 10 मार्च को प्रदेश में सच्चाई का सूरज निकलेगा और सपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
इसलिए मैंने योगी आदित्यनाथ जी के लिए लखनऊ से गोरखपुर का 11 मार्च का रिटर्न टिकट बुक कर दिया है।यह टिकट सम्भालकर रखिए, क्‍योंकि बीजेपी भी नहीं पूछेगी आपको हार के बाद।

उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है और जहां कई भाजपा कार्यकर्ता और वरिष्ठ नेता समाजवादी प्रवक्ता आईपी सिंह के ऊपर निशाना साध रहे हैं तो वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी आईपी सिंह का साथ देते हुए जमकर भाजपा कार्यकर्ताओं पर सोशल मीडिया के माध्यम से राजनीतिक हमला बोल रहे हैं।

लेकिन यह तो आने वला वक्त ही तय करेगा कि उत्तर प्रदेश में सरकार किसकी बनने वाली है लेकिन इससे पहले उत्तर प्रदेश के अंदर राजनीतिक घमासान जबरदस्त देखने को मिलेगा।

गौरतलब है कि भारत निर्वाचन आयोग ने शनिवार को ही यूपी विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों की घोषणा की है। की तारीखों का ऐलान होते ही प्रदेश में आचार संहिता लागू कर दी गई है।

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में चुनाव कराए जाएंगे। देश की सबसे बड़ी विधानसभा वाले राज्य उत्तर प्रदेश में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा और 7 मार्च तक चलेगा।वहीं मतगणना 10 मार्च, 2022 को होगी।



और भी पढ़ें :