मुलायम से मिले राजा भैया, क्‍या सपा से होगा गठबंधन...

Last Updated: गुरुवार, 25 नवंबर 2021 (21:34 IST)
को लेकर सभी राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से गठबंधन के फॉर्मूले पर काम कर रहे हैं। इसी बीच प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक उर्फ राजा भैया ने आज मुलायम सिंह यादव से की है। इसे लेकर अटकलों का बाजार भी गर्म है। हालां‍कि राजा भैया ने कहा कि इस मुलाकात का चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है।
खबरों के अनुसार, मुलायम सिंह यादव से में मुलाकात के बाद राजा भैया ने कहा कि नेता जी के जन्मदिन पर मैं हमेशा मिलकर शुभकामनाएं देते रहा हूं, लेकिन इस बार मैं बाहर था, इसलिए जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने नहीं आ पाया था। इलेक्शन (UP Election) से जोड़कर न देखा जाए। इस मुलाकात के बाद राजा भैया ने ट्वीट भी किया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों राजा भैया ने कहा था कि उनकी पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और वहां से कोई उम्मीदवार खड़ा नहीं करेगी, जहां से योगी आदित्यनाथ उम्मीदवार होंगे। अखिलेश यादव सरकार में प्रभावी रहे राजा भैया के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार से भी नजदीकी की चर्चा सियासी गलियारों में रहती है।

कुल मिलाकर एक बार फिर जब उत्तर प्रदेश में राजनीति की बिसात बिछाई जा रही है, तो लोगों को राजा भैया की याद आ रही है, लेकिन इस बार वो जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष के रूप में उत्तर प्रदेश के चुनाव मैदान में होंगे।



और भी पढ़ें :