शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. टी-20 विश्व कप 2024
  3. टी-20 विश्व कप न्यूज़
  4. Pakistan bows out of T20I World Cup as Ireland vs USA match called off
Written By WD Sports Desk
Last Updated : शुक्रवार, 14 जून 2024 (23:53 IST)

कुदरत का इंतकाम, पाकिस्तान T20I World Cup के Super 8 की दौड़ से बाहर

बारिश के कारण मैच हुआ रद्द

कुदरत का इंतकाम, पाकिस्तान T20I World Cup के Super 8 की दौड़ से बाहर - Pakistan bows out of T20I World Cup as Ireland vs USA match called off
कुदरत के निजाम की राह देखने वाले पाकिस्तानी फैंस के हाथों में आज कुदरत का इंतकाम सामने आ गया और बारिश रुकने और धूप आने के बाद भी अमेरिका बनाम आयरलैंड का मैच शुरु नहीं हो पाया। हालांकि भारतीय समयअनुसार जब 10.45 बजे अंतिम निरीक्षण हुआ तो फिर एक बार तेज बारिश आ गई और मैच को रद्द करना पड़ा।

पाकिस्तान को अमेरिका और भारत से हार मिली जिससे वह सुपर 8 की दौड़ से लगभग बाहर हो गया था। न्यूजीलैंड, श्रीलंका के बाद पाकिस्तान तीसरी टेस्ट टीम है जो इस टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।

बारिश के कारण अमेरिका और आयरलैंड के बीच शुक्रवार को होने वाला टी-20 विश्वकप का 30वां मुकाबला रद्द कर दिया गया है। इसी के साथ अमेरिका की टीम सुपर आठ में पहुंच गई है।आज यहां अम्पायरों और मैच रैफरी ने रात 11 बजे तक 5 बार मैदान का निरीक्षण के बाद मैच रद्द घोषित कर दोनों टीमों के बीच एक-एक अंक बांट दिये गये। अमेरिका की टीम का पहले टी-20 विश्वकप में सुपर आठ में पहुंचा बड़ी उपलब्धि है।

इसके साथ ही अंक तालिका में अमेरिका के 4 मैचों में 2 जीत और 1 हार के साथ 5 अंक हो गए। इसके साथ ही उसने ग्रुप-ए में दूसरे पायदान के साथ सुपर-8 जगह बना ली वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सुपर-8 में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो गई।आयरलैंड तीन मैचों में 2 हार के बाद एक अंक के साथ तालिका में आखिरी पायदान पर है।
ये भी पढ़ें
कुर्बानी के जानवर हाजिर हों, पाकिस्तान टीम को उनके ही मुल्क के पूर्व दिग्गजों ने खूब लताड़ा