ट्विटर वॉर में आमिर को भज्जी ने दिया करारा जवाब, फिक्सर को मैंने मारा था सिक्सर (वीडियो)

Last Updated: बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (13:09 IST)
कभी कभी पुरानी यादें ताजा होते हुए देर नहीं लगती। साल 2010 में एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला कुछ ऐसा ही चल रहा था। यह मैच अंतिम ओवर में गया था और सामना था पाकिस्तान के युवा गेंदबाज और सामने थे हरभजन सिंह।

आखिरी के 2 गेंदो में 3 रन चाहिए थे और ने आमिर की गेंद को मिड विकेट क्षेत्र में छक्के के लिए रवाना कर दिया था। आज इस छक्के का वीडियो शेयर कर के हरभजन सिंह ने लिखा कि मैंने फिक्सर को मारा था सिक्सर, चल दफा हो।

यह विवाद तब शुरु हुआ जब मोहम्मद आमिर ने कराची टेस्ट की एक क्लिप शेयर की। उन्होंने इस क्लिप में हरभजन सिंह को टैग किया और कहा कि मैं व्यस्त था और आपकी गेंदबाजी देख रहा था जब लाला (शाहिद अफरीदी) ने आपकी 4 गेंदो पर चार छक्के लगाए थे। क्रिकेट है हो सकता है लेकिन टेस्ट क्रिकेट में कुछ ज्यादा हो जाता है।
इस पर हरभजन सिंह ने रीट्विट कर के उत्तर दिया कि लॉर्ड्स टेस्ट में नो बॉल कैसे हो गया था। कितना लिया किसने दिया। टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है। आपको शर्म आनी चाहिए इस सुंदर खेल से खिलवाड़ करने के लिए।
फिर इसका जवाब मोहम्मद आमिर ने दिया कि लगी पिछवाड़े में भागो भागो लाला आया।इसके बाद हरभजन सिंह ने वो वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने आमिर के अंतिम ओवर में छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। उन्होंने लिखा कि फिक्स को मारा था सिक्सर और आमिर को टैग कर के बोला चल दफा हो।
इस पर आमिर के सामने कहने को कुछ रह नहीं गया था। मोहम्मद आमिर ने लिखा चलो मैं तो सो रहा हूं। तुम अपने पिछवाड़े पर बर्फ लगाओ और होश में आओ।
दरअसल भारत पाकिस्तान मैच से पहले हरभजन सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान को भारत को वॉकओवर दे देना चाहिए। यानि की मैदान पर ही नहीं उतरना चाहिए। इसके बाद शोएब अख्तर ने भी उनका मजाक उड़ाया था लेकिन मोहम्मद आमिर ने तो हद ही कर दी। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :