शोएब अख्तर ने ली हरभजन सिंह की चुटकी, कहा वॉकओवर चाहिए (वीडियो)

पुनः संशोधित सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (17:38 IST)
के पूर्व तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान की 10 विकेट की जीत के बाद अपने स्टूडियो में जश्न मनाया और बाद में भारतीय स्पिन गेंदबाज का मजाक भी उड़ाया।

दरअसल इसके पीछे हरभजन सिंह की एक बात रही जो उन्होंने आईपीएल 2021 के दौरान साझा की थी।

जतिन सप्रू के साथ में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेलने वाले हरभजन सिंह ने बातचीत के दौरान मौका मौका का एड देखा था।

इसके बाद उन्होंने जतिन सप्रू से यह बात साझा की थी कि उन्होंने शोएब अख्तर के साथ फोन पर बात की थी। उन्होंने शोएब को कहा था कि इस बार भी पाक टीम का कोई चांस नहीं है। हमें वॉकऑवर क्यों नहीं दे देते आप।

गौरतलब है कि वॉकओवर का मतलब होता है कि सामने वाली टीम मैदान पर ही ना उतरे और दूसरी टीम को विजेता मान लिया जाए। लेकिन इस बार भज्जी के शब्द रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर को याद रहे।

शोएब अख्तर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि भज्जी वॉकओवर चाहिए या नहीं। अच्छा नहीं चाहिए कोई बात नहीं रिलेक्स।

भज्जी को मालूम नहीं था कि मुंह से निकली बात पर उन्हें शोएब द्वारा ट्रोल किया जाएगा। हरभजन सिंह को टैग करके भी शोएब अख्तर ने पूछा कि हरभजन किधर हो यार।
इससे पहले जब पाकिस्तान के लिए 2 रन लेकर मोहम्मद रिजवान ने पाक को पहली बार किसी टीम पर 10 विकेट से जीत दिलाई तो शोएब अख्तर अपने दोस्तों के साथ झूम पड़े। यह वीडियो भी शोएब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड़ किया।
इस वीडियो में शोएब अख्तर अपने स्टूडियो में अपने दोस्तों के संग झूमते हुए नजर आए और कहा कि बिना विकेट खोए पाकिस्तान ने यह मैच भारत से जीत लिया।
इस वीडियो के बाद शोरगुल के माहौल मे उन्होंने पाकिस्तान की भारत पर इस एकतरफा जीत का एक छोटा सा रिव्यू भी दिया। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :