क्रिस वोक्स ने लिया शानदार कैच और लिए 2 विकेट, कंगारूओं का हुआ बुरा हाल (वीडियो)

Last Updated: शनिवार, 30 अक्टूबर 2021 (21:52 IST)
हमें फॉलो करें
के ऑलराउंडर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले डेविड वॉर्नर को सिर्फ 1 रनों पर विकेटकीपर के हाथों कैच करा कर सफलता दिलायी।

इसके बाद उन्होंने क्रिस जोर्डन का मिड ऑन पर बेहतरीन कैच लपका। इस कैच की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई। इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को 5 रनों के स्कोर पर पगबाधा आउट कर दिया।क्रिस वोक्स ने 4 ओवरों में 23 रन देकर 4 विकेट लिए। देखा जाए तो क्रिस वोक्स ने ही इंग्लैंड के लिए मैच बनाया।
पिछले उपविजेता इंग्लैंड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी टी 20 विश्व कप के ग्रुप एक के मुकाबले में शनिवार को 20 ओवर में 125 रन पर निपटा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने संयुक्त रूप से अपना दूसरा न्यूनतम स्कोर बनाया।

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया की पारी शुरुआत से ही लड़खड़ाती रही और उसने 21 रन तक अपने चार विकेट गंवा दिए । कप्तान आरोन फिंच ने एकतरफा संघर्ष करते हुए 49 गेंदों में चार चौकों की मदद से 44 रन बनाये और 19वें ओवर की पहली गेंद पर क्रिस जॉर्डन का शिकार बने। फिंच ने विकेटकीपर मैथ्यू वेड के साथ पांचवें विकेट के लिए 30 रन जोड़े। उन्होंने फिर एश्टन एगर के साथ छठे विकेट के लिए 45 रन जोड़े। वेड ने 18 गेंदों पर 18 रन में दो चौके लगाए जबकि एगर ने 20 गेंदों पर 20 रन में दो छक्के उड़ाए।

पैट कमिंस ने मात्र तीन गेंदों पर लगातार दो छक्के मारते हुए 12 रन बनाये। मिशेल स्टार्क ने छह गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 13 रन बनाये और पारी की आखिरी गेंद पर आउट हुए।इंग्लैंड की तरफ से क्रिस जॉर्डन ने 17 रन पर तीन विकेट, क्रिस वोक्स ने 23 रन पर दो विकेट और टायमल मिल्स ने 45 रन पर दो विकेट निकाले।



और भी पढ़ें :