टेबल टेनिस स्पर्धा : रोहन और हिमानी को खिताबी सफलता, अंश और गायत्री यूथ विजेता

Last Updated: शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019 (22:33 IST)
इंदौर। मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन के तत्वावधान में में आयोजित रमेशचंद्र शर्मा स्मृति तीसरी राज्य रैंकिंग स्पर्धा में खेले गए फाइनल मुकाबलों में जूनियर बालक वर्ग के फाइनल मुकाबले में (इंदौर) ने कार्तिकेय कौशिक (इंदौर) को 3-2 से, जूनियर बालिका वर्ग में (इंदौर) ने लक्ष्या बियानी (इंदौर) को 3-0 से हराकर स्वर्णिम सफलता अर्जित की।
यूथ बालक वर्ग के फाइनल मुकाबले में अंश गोयल (इंदौर) ने राजवीर सिंह (इंदौर) को 3-0 से, यूथ बालिका वर्ग में गायत्री चौधरी (इंदौर) ने खुशी जैन (इंदौर) को 3-1 से परास्त किया। पुरुष वर्ग के फाइनल मुकाबले में रोहन जोशी (इंदौर) ने सत्यजीत घोष (जबलपुर) को 4-1 से, महिला वर्ग में हिमानी भटट्‌ चतुर्वेदी (ग्वालियर) ने वंदना सिंह (ग्वालियर) को 4-0 से मात दी।

इसके पूर्व खेले गए सेमीफाइनल मुकाबलों में जूनियर बालक वर्ग में श्रेयश चौगांवकर (इंदौर) ने हिमांशु जैन (उज्जैन) को 3-0 से, कार्तिकेय कौशिक (इंदौर) ने दिव्यम अग्रवाल (इंदौर) को 3-2 से एवं जूनियर बालिका वर्ग में सार्वी बिस्ट (इंदौर) ने अनेरी गढ़ा (इंदौर) को 3-2 से, लक्ष्या बियानी (इंदौर) ने पूवांक्षी कोटिया (इंदौर) को 3-2 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया था।
यूथ बालक वर्ग के सेमीफाइनल में अंश गोयल (इंदौर) ने अनिरुद्ध दवे (इंदौर) को 3-1 से, राजवीर सिंह (इंदौर) ने जय बैरागी (जबलपुर) को 3-0 से, यूथ बालिका वर्ग में खुशी जैन (इंदौर) ने गौतमी चतुर्वेदी को 3-0 से, गायत्री चौधरी (इंदौर) ने अरु वैष्णव (नरसिंहपुर) को 3-1 से हराकर अंतिम मुकाबले में जगह बनाई थी।

पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल में रोहन जोशी (इंदौर) ने अंश गोयल (इंदौर) को 4-0 से, सत्यजीत घोष (जबलपुर) ने सुजय चतुर्वेदी (ग्वालियर) को 4-2 से, महिला वर्ग में वंदना सिंह (ग्वालियर) ने अरु वैष्णव (नरसिंहपुर) को 4-3 से, हिमानी चतुर्वेदी (ग्वालियर) ने खुशी जैन (इंदौर) को 4-0 से हराकर फाइनल में स्थान बनाया था।
स्पर्धा का पुरस्कार वितरण बैंक ऑफ इंडिया के आंचलिक प्रबंधक एके महोपात्रा के मुख्य आतिथ्य व मप्र ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष ओम सोनी की अध्यक्षता में हुआ।

इस अवसर पर सदस्य राष्ट्रीय सांस्कृतिक मंत्रालय के भरत शर्मा, मप्र टेटे संघ के अध्यक्ष नरेन्द्र कौशिक, महासचिव जयेश आचार्य, रिंकू आचार्य, प्रमोद गंगराडे विशेष रूप से उपस्थिति थे। कार्यक्रम का संचालन स्पर्धा सचिव गौरव पटेल ने किया तथा आभार नरेन्द्र शर्मा ने माना।


और भी पढ़ें :