प्रो कबड्डी लीग 2019 के 68वें मुकाबले में यू-मुंबा ने जयपुर को 47-21 से रौंदा

पुनः संशोधित रविवार, 1 सितम्बर 2019 (00:18 IST)
प्रो कबड्डी लीग 2019 के 68वें मुकाबले में यू-मुंबा ने को एकतरफा अंदाज में 47-21 से मात दी। यू-मुंबा के कप्तान फजल अत्राचली और हरेंद्र कुमार ने शानदार खेल दिखाते हुए हाई 5 बनाया। इस जीत के साथ यू-मुंबा के 34 प्वाइंट्स हो गए हैं और वो 5वे नंबर पर आ गई है। जयपुर आज के इस मुकाबले में सही तरह से डिफेंस नहीं कर सकी और इसी कारण से उसे हार का सामना करना पड़ा।

यू-मुंबा ने पहले ही हाफ से मैच में अपना दबदबा कायम रखा था। पहले हाफ के अंत में दोनों टीमों का स्कोर 23-7 था। यू-मुंबा के रेडर्स ने आज दमदार खेल दिखाया, वहीं जयपुर की ताकत उनका डिफेंस बुरी तरह से नाकाम रहा। पहले प्वाइंट के लिए जयपुर की टीम को 6 मिनट तक इंतजार करना पड़ा था। यू-मुंबा ने जयपुर की गलतियों का पूरा फायदा उठाया और उसे 14वें मिनट तक 2 बार ऑलआउट किया।

दूसरा हाफ भी पूरी तरह से मुंबा के नाम रहा। उन्होंने 23वें मिनट में जयपुर को एक बार फिर से ऑलआउट कर दिया। आज के मैच में जयपुर के कप्तान दीपक निवास हुड्डा बुरी तरह से नाकाम रहे। मैच के 36वें मिनट में मुंबा ने जयपुर को चौथी पर ऑलआउट किया था, वहीं आज खेले गए पहले मैच में बेंग्लुरु बुल्स को अपने होम ग्राउंड पर हार का सामना करना पड़ा है। गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने 32-23 से बेंग्लुरु बुल्स को मात दी।



और भी पढ़ें :