मप्र राज्य टेबल टेनिस में इंदौर, उज्जैन, भोपाल, ग्वालियर अगले दौर में

Last Updated: शुक्रवार, 1 नवंबर 2019 (21:30 IST)
इंदौर। संगठन के तत्वावधान में जिला टेबल टेनिस संगठन द्वारा आयोजित विशाल यादव स्मृति 62वीं स्टेग मध्यप्रदेश राज्य एवं अंतर जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में इंदौर, उज्जैन, जबलपुर, भोपाल, की टीमों ने अंतर जिला टीम स्पर्धा में अपने आरंभिक दौर के मुकाबले जीतकर स्पर्धा में विजयी आगाज किया।
अभय प्रशाल में खेली जा रही राज्य की सबसे महत्वपूर्ण स्पर्धा के पुरुष टीम वर्ग के आरंभिक दौर के मुकाबलों में इंदौर (ए) ने मंदसौर को 3-0 से, (बी) ने ग्वालियर (बी) को 3-1 से, इंदौर (सी) ने (बी) को 3-1 से, जबलपुर ने कटनी (ए) को 3-0 से ग्वालियर (ए) ने शिवपुरी को 3-0 से, इंदौर (बी) ने खंडवा (ए) को 3-0 से, उज्जैन (ए) ने कटनी (बी) को 3-0 से, भोपाल (ए) ने छिंदवाड़ा को 3-0 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।
महिला वर्ग के टीम मुकाबलों में ग्वालियर ने शिवपुरी को 3-0 से, भोपाल ने इंदौर (बी) को 3-1 से, इंदौर (सी) ने खंडवा को 3-0 से पराजित कर अगले दौर में जगह बनाई। सब जूनियर बालिका वर्ग में इंदौर (बी) ने खरगोन को 3-0 से, शहडोल ने शिवपुरी को 3-0 से, इंदौर (बी) ने भोपाल को 3-0 से, इंदौर (सी) ने शिवपुरी (ए) को 3-1 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।
स्पर्धा का शुभांरभ इंदौर के सांसद शंकर लालवानी के मुख्य आतिथ्य व बैंक ऑफ इंडिया के उप आंचलिक प्रबंधक आरके गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। इस अवसर पर मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन के चेयरमैन ओम सोनी, समाजसेवी विकास यादव, अध्यक्ष नरेन्द्र कौशिक, महासचिव जयेश आचार्य, इंदौर जिला संगठन अध्यक्ष आलोक खरे, सचिव नीलेश वेद, गौरव पटेल विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन जिला संगठन कोषाध्यक्ष नरेन्द्र शर्मा ने किया व आभार अमित कोटिया ने माना।


और भी पढ़ें :