हीरो इंडियन सुपर लीग में डायनामोज और चेन्नइयन को चाहिए सिर्फ जीत

Last Updated: सोमवार, 22 अक्टूबर 2018 (19:59 IST)
नई दिल्ली। (आईएसएल) के 5वें सीजन में दिल्ली और मौजूदा चैम्पियन एफसी का जीत का खाता अब तक नहीं खुला है। दोनों टीमें मंगलवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जब आमने-सामने होंगी तो उनका एक ही मकसद पिछली नाकामी को भूलकर तीन अंक हासिल करना होगा।

दिल्ली की टीम ने अपने अंतिम मैच में केरल ब्लास्टर्स के साथ कोच्चि में आंद्रिज्का कालू डेरोविक के अंतिम समय में किए गए गोल की मदद से ड्रॉ खेला था। अपने पहले मैच में भी उसने अपने घर में एफसी पुणे सिटी से 1-1 से ड्रॉ खेला था लेकिन इसके बाद उसे एटीके के हाथों 1-2 से हार मिली थी। कोच जोसेफ गोम्बाउ मानते हैं कि उनकी टीम के खाते में दो अंक हैं लेकिन उसे अधिक से अधिक अंकों की जरूरत है।
गोम्बाउ ने कहा, हमारी टीम नई है। हम नई शैली का फुटबॉल खेलने की कोशिश कर रहे हैं। यह एक दिन में सम्भव नहीं है। मैं समझता हूं कि हम दो अंकों से अधिक के हकदार हैं क्योंकि हमारे पास मैच जीतने का मौका था।

ऐसे में जब लालियानजुआला चांग्ते और रोमियो फर्नांदेज ने अपनी क्वालिटी की झलक दिखानी शुरू कर दी है। गोल करने की नाकमी हालांकि उनके कोच के लिए चिंता का सबब है। दिल्ली ने तीन मैचों में अनगिनत बार मौके बनाए हैं लेकिन वह सिर्फ तीन गोल कर सका है।

कोच ने कहा, अहम बात यह है कि हम अच्छी फुटबॉल खेल रहे हैं। हमने मौके बनाए हैं और जब हम उन्हें भुनाना शुरू कर देंगे, तब हम जीतना भी शुरू कर देंगे। इस मैच में दिल्ली को अपने प्रभावशाली मिडफील्डर मार्कोस तेबार की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी क्योंकि वह हैमस्ट्रिंग चोट से उबर रहे हैं।



और भी पढ़ें :