गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. अन्य खेल
  3. समाचार
  4. Cristiano Ronaldo flaunts six pack abs with Junior Partner
Written By WD Sports Desk
Last Updated : गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (17:07 IST)

सीनियर और जूनियर रोनाल्डो ने जिम में दिखाए सिक्स पैक एब्स, फोटो हुआ वायरल

Cristiano Ronaldo
क्रिश्चियानो रोनाल्डो की फिटनेस का लोहा पूरा फुटबॉल जगत मानता है। हाल ही में उन्होंने जिम में कसरत के बाद ना केवल अपने बल्कि अपने बेटे के साथ फोटो खिंचवाई जिसमें इन दोनों का गठीला शरीर दिख रहा है। यह फोटो रोनाल्डो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की और लिखा मैं अपने पार्टनर के साथ हूं।
बिना शादी के चार बच्चों के पिता बने रोनाल्डो : क्रिस्टियानो रोनाल्डो बिना शादी के ही वे चार बच्चों के पिता हैं। 12 नवम्बर 2017 को गॉर्जिना रोड्रिग्ज ने एक खूबसूरत बेटी अलाना मार्टिना को जन्म दिया। उससे पहले इससे पांच महीने पहले रोनाल्डो को सरोगेसी की मदद से उनके जुड़वां बच्चे (मातेओ और ईवा) हुए थे जबकि 2010 में भी सरोगेसी से जूनियर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जन्म हुआ था। इस तरह जॉर्जिना एक ही छत के नीचे चार बच्चों को पाल रही है, जो रोनाल्डो के बच्चे हैं।

रोनाल्डो का गोल, अल नासर एशियाई चैम्पियंस लीग के क्वार्टरफाइनल में

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मदद से अल नासर क्लब ने अल फाहया पर कुल 3-0 की जीत से एशियाई चैम्पियंस लीग के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।  रोनाल्डो के गोल से अल नासर ने पहले चरण के मैच में 1-0 से जीत हासिल की थी जबकि दूसरे चरण में उन्होंने मैच खत्म होने से चार मिनट पहले गोल किया। रोनाल्डो (86वें मिनट) और ओटावियो (17वें मिनट) के गोल की मदद से अल नासर ने दूसरे चरण में 2-0 से जीत दर्ज की।अब अल नासर की निगाहें पहले महाद्वीपीय खिताब पर लगी हैं और अगले महीने क्वार्टरफाइनल में उसका सामना संयुक्त अरब अमीरात के अल ऐन क्लब से होगा।
ये भी पढ़ें
Virat और Anushka के बेटे Akaay को ब्रिटिश नागरिकता मिलेगी या भारतीय नागरिकता? जानें क्या है सच्चाई