गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. रूस-यूक्रेन वॉर
  3. न्यूज़ : रूस-यूक्रेन वॉर
  4. BJP MLA controversial statement on operation ganga
Written By
पुनः संशोधित शुक्रवार, 4 मार्च 2022 (13:14 IST)

भाजपा विधायक के बयान पर बवाल, कहा-1 शव की जगह 8 लोग आ सकते हैं

हुबली। कर्नाटक के हुबली से भाजपा विधायक अरविंद बेलाड के एक बयान पर बवाल मच गया। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कह दिया कि एक शव को लाने में ज्यादा जगह की जरूरत होती है, इतनी जगह में 8 लोगों को वापस लाया जा सकता है।
 
पिछले दिनों कर्नाटक के एक छात्र नवीन शेखरप्पा की यूक्रेन के खारकीएव में हुई गोलाबीरी में मौत हो गई थी। उनके परिजनों ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम बासवराज बोम्मई के नवीन के शव को लाने की मांग की है।
 
बेलाड ने कहा- सरकार अपनी ओर से नवीन के शव को लाने की हरसंभव कोशिश कर रही है। लेकिन चूंकि वहां लड़ाई चल रही है, इसलिए इसमें मुश्किल पेश आ रही है। जो लोग जिंदा हैं, उन्हें लाने में परेशानी हो रही है, जबकि शव लाना तो और भी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि अगर संभव हुआ तो शव यहां लाया जाएगा।
 
इस पर नवीन के मामा सदानंद ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि अगर सरकार चाहें तो जो जिंदा हैं, उन्हें भी वापस लाया जा सकता है और शव को भी। जो लोग जिंदा हैं, उन्हें लाना आवश्यक है। लेकिन किसी माता-पिता ने अपना बेटा खोया है। वे उसे ज़िंदा तो नहीं देख सकते, कम से कम उसके शव को तो वे देख सकते हैं।
 
एनसीपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर शमा मोहम्मद ने कहा कि क्या भाजपा इस बेशर्म बयान के लिए इस व्यक्ति को पार्टी से निकालेगी? 
 
ये भी पढ़ें
यूरोप के सबसे बड़े परमाणु ऊर्जा संयंत्र Zaporizhzhia पर रूस का कब्जा, जानिए कैसे काम करते हैं Nuclear Plant