UP: सड़क हादसे में पत्रकार की मौत, दो दिन पहले जताई थी हत्‍या की आशंका

dead body
Last Updated: सोमवार, 14 जून 2021 (12:33 IST)
लखनऊ के प्रतापगढ़ में एबीपी गंगा के संवाददाता सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। दो दिन पहले ही उन्होंने अपनी हत्या की आशंका जताई थी। उन्होंने प्रयागराज जोन के एडीजी को पत्र लिखकर शराब माफियाओं के हाथों हत्या का अंदेशा जताया था। उन्होंने पत्र लिखकर कहा था कि शराब माफियाओं से उनकी जान को खतरा है। लेकिन दुखद यह है कि अब सुलभ की मौत की वजह सड़क हादसा बताया जा रहा है।

कटरा इलाके में उनकी बाइक के साथ हादसा हुआ है। बारिश की वजह से सड़क पर फिसलन थी। जिस वजह से बाइक पलटने की आशंका जताई जा रही है। सुलभ के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। ये हादसा उस वक्त हुआ जब सुलभ क्राइम ब्रांच द्वारा अपराधियों को पकड़े जाने की खबर की कवरेज कर घर लौट रहे थे। गंभीर रूप से घायल हुए सुलभ को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। हादसा बीती रात करीब साढ़े 9 बजे हुए।

उधर, पत्रकार की मौत को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने निशाना साधा है। संजय सिंह ने इसे हत्या करार दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "शराब माफियाओं के खिलाफ खबर चलाने के कारण यूपी में एक पत्रकार की हत्त्या हो जाती है जबकि एक दिन पहले सुलभ जी ने एडीजी को पत्र लिखकर हत्त्या की आशंका जताई थी लेकिन सब सोते रहे।



और भी पढ़ें :