उन्नाव में देर रात तक चला विधायक का सियासी ड्रामा

लखनऊ| अवनीश कुमार| पुनः संशोधित गुरुवार, 12 अप्रैल 2018 (08:11 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एसएसपी आवास के बाहर देर रात सियासी ड्रामा देखने को मिला। खबर थी कि विधायक आत्मसमर्पण करेंगे लेकिन वह बिना आत्मसमर्पण के ही समर्थकों के साथ निकल लिए।

जैसे ही कुलदीप सेंगर का काफिला लखनऊ एसएसपी ऑफिस के बाहर पहुंचा और विधायक कुलदीप अपनी गाड़ी से उतरकर एसएसपी आवास की तरफ बढ़े।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए एक प्रकार से सीधे तौर से पत्रकारों से कहा कि मैं निर्दोष हूं। मैं कोई गिरफ्तारी देने नहीं आया हूं मैं तो आप से मिलने आया हूं।

इसी बीच पत्रकार दूसरा कोई सवाल पूछते तो उनके साथ चल रहा है समर्थक पत्रकारों से ही भीड़ गए पत्रकार और समर्थकों के बीच मामला तूल पकड़ने लगा तो विधायक खुद बीच में आकर बीच बचाव करने लगे।
इसी बीच वहां पर मौजूद पुलिस ने विधायक कुलदीप को गाड़ी में बैठा कर वापस रवाना कर दिया। वापस रवाना करने से एक बात तो स्पष्ट हो गई किया यह एक राजनीतिक ड्रामा था जो वह लखनऊ एसएसपी ऑफिस के बाहर करने आए थे।

पुलिस बनी मूकदर्शक : एसएसपी आवास गेट की ओर विधायक के बढ़ते ही उनके समर्थक मीडियाकर्मियों से धक्का-मुक्की और अभद्रता करने लगे। विरोध पर उन्होंने मीडियाकर्मियों से मारपीट की। वही मौके पर मौजूद हजरतगंज पुलिस मूक बनी खड़ी रही। इतना ही नहीं एसएसपी आवास पर तैनात पुलिस कर्मियों ने प्रवेश द्वार अंदर से बंद कर दिया। जिसके चलते विधायक आवास के अंदर नहीं दाखिल हो सके।




और भी पढ़ें :