#NikitaMurderCase : मुख्य आरोपी तौसीफ ने कबूला गुनाह, कही यह बड़ी बात

Last Updated: बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 (11:39 IST)
फरीदाबाद। हरियाणा के बल्लभगढ़ में कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही छात्रा निकिता तोमर की सोमवार शाम हत्या से गुस्साए लोगों ने मंगलवार को जमकर बवाल किया। हालांकि पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों क्रमश: गुरुग्राम और नूंह जिले के रहने वाले हैं।
ALSO READ:
हरियाणा में छात्रा को जबर्दस्ती कार में बैठाने की कोशिश, नहीं मानी तो मार दी गोली...
खबरों के मुताबिक पुलिस पूछताछ में आरोपी तौसीफ ने अपना गुनाह कबूल लिया है और हत्या के पीछे का कारण भी बताया। तौसीफ ने पुलिस को बताया कि निकिता किसी और से शादी करने वाली थी इसलिए उसने उसे मार दिया। दोनों को फरीदाबाद जिला अदालत में पेश किया गया और उन्हें 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बताया कि विशेष जांच टीम का गठन किया गया ताकि मामले की जांच जल्दी हो सके।
आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी छात्रा से 24 से 25 अक्टूबर की रात लंबी बातचीत हुई थी। दोनों के बीच करीब 1,000 सेकंड तक बात हुई थी। मुख्य आरोपी ने पुलिस को बताया कि निकिता किसी और से शादी करने वाली थी इसलिए उसने उसे मार दिया। इसी के साथ तौसीफ ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी गिरफ्तारी की वजह से मेडिकल की पढ़ाई अधूरी रह गई थी। (फोटो सोशल मीडिया)



और भी पढ़ें :