Teacher's day : छात्रा ने शिक्षक को बनाया बंधक, अश्‍लील तस्‍वीरें खींचकर परिजनों से मांगी फिरौती

पुनः संशोधित गुरुवार, 5 सितम्बर 2019 (17:36 IST)
उत्तर प्रदेश के संभल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने गुरु-शिष्‍य के पवित्र रिश्‍ते को शर्मसार कर दिया है। छात्रा ने मदद के लिए को अपने घर पर बुलाया और फिर साथियों के साथ मिलकर उसकी अश्‍लील तस्‍वीरें खींच लीं और बाद में उसे कर परिजनों से फिरौती की मांग करने लगे। पुलिस ने छात्रा और उसके साथियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।
खबरों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के संभल की रहने वाली छात्रा ने शाहजहांपुर में रहने वाले अपने शिक्षक को पहले घर बुलाया और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच लीं और बाद में उसे ब्लैकमेल करने लगी। छात्रा और उसके साथी शिक्षक के परिजनों से फिरौती मांगने लगे।

छात्रा के चंगुल से मुक्त होने के बाद शिक्षक ने पुलिस को बताया कि छात्रा ने उसे फोन कर कहा था कि वह पैसे खत्म हो जाने की वजह से परेशानी में पड़ गई है। शिक्षक ने अकाउंट में पैसे डालने की बात कही, लेकिन वह उसे घर आने की जिद करने लगी।

बाद में जब शिक्षक छात्रा के घर में पहुंचा तो इसी बीच 2 महिलाओं ने वहां आकर शोर मचाना शुरू कर दिया और अचानक वहां 4-5 युवक आए और शिक्षक की अश्‍लील तस्‍वीरें बना लीं। पुलिस ने छात्रा और उसके साथियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।

 

और भी पढ़ें :