तेलंगाना के CM ने दी जुबान काटने की धमकी, केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला

Last Updated: सोमवार, 8 नवंबर 2021 (15:54 IST)
रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने केंद्र पर राज्य से चावल नहीं खरीदने का आरोप लगाने के साथ तेलंगाना के साथ भेदभाव का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वे लगातार इस मुद्दे पर सरकार के अधिकारियों से संपर्क करते रहे लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसके अलावा राव ने तेलंगाना के बीजेपी नेताओं को धमकी देते हुए कहा कि अगर कोई उन पर बेवजह की टिप्पणी करेगा, तो वो उसकी 'जुबान' काट देंगे।

पत्रकारों से बात करते हुए सीएम केसी राव ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार तेलंगाना के किसानों द्वारा उगाए गए चावल की खरीद का विरोध कर रही है और पूछा कि अगर केंद्र इसे राज्य से नहीं लेगा तो वे क्या करेंगे? उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्य से उबले हुए चावल स्वीकार नहीं कर रही है। अगर केंद्र हमसे नहीं लेंगे तो किसानों से खरीदे गए उबले चावल का हम क्या करेंगे? राज्य से फसलों (उबले हुए चावल) की खरीद करना केंद्र की जिम्मेदारी है।
तेलंगाना सीएम ने आरोप लगाया कि उन्होंने केंद्र के मंत्रियों के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की और उन्हें धान लेने के लिए कहा। हालांकि केंद्रीय मंत्री द्वारा किए गए वादों के बावजूद उन्होंने मामले को सुलझाने के लिए कुछ नहीं किया। राव ने केंद्र के अधिकारियों पर उनके साथ भेदभावपूर्ण तरीके से बात करने का आरोप भी लगाया।



और भी पढ़ें :