सिद्धू के सलाहकार माली ने CM अमरिंदर और उनकी टीम को कहा- 'अली बाबा और 40 चोर'

पुनः संशोधित बुधवार, 25 अगस्त 2021 (15:07 IST)
चंडीगढ़। में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ‍नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने 'अली बाबा और 40 चोर' कहकर मुख्‍यमंत्री और उनके वफादारों पर निशाना साधा है। माली अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा में बने रहते हैं साथ ही सिद्धू को भी मुसीबत में डाल देते हैं।

सिद्धू के सलाहकार माली ने मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह और उनके वफादारों को 'अली बाबा और 40 चोर' बताया है। माली ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा कि सिद्धू न तो दूल्हे की तरह काम करेंगे, न ही अली बाबा और चालीस चोर की बारात का नेतृत्व करेंगे। माली ने पंजाब के मंत्री विजय इंदर सिंगला पर भी खुली लूट करने का आरोप लगाया है।

विवादों से पुराना नाता : सिद्धू के सलाहकार माली का विवादों से पुराना नाता रहा है। उन्होंने कश्मीर को लेकर भी विवादित बयान देते हुए कहा था कि कश्मीर पर भारत और पाकिस्तान का अवैध कब्जा है। साथ ही इंदिरा गांधी को लेकर विवादित कार्टून शेयर किया था। माली ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी को लुधियाना का 'भगोड़ा' बताया था।

मनीष तिवारी हुए नाराज : दूसरी ओर, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि जो व्यक्ति यह नहीं मानता कि जम्मू-कश्मीर भारत का हिस्सा है, उस व्यक्ति को इस मुल्क में रहने का ही हक नहीं है। तिवारी ने पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत से भी अपील की कि उन्हें इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए।



और भी पढ़ें :