कैप्टन को घेरने की तैयारी, डिप्टी सीएम बोले- अरुसा मामले की जांच की जाएगी

punjab chief minister amarinder singh
Last Updated: शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 (12:37 IST)
चंडीगढ़। कैप्टन और के संबंधों को लेकर पंजाब की राजनीति में बवाल जारी है। इस मामले को लेकर पंजाब के उपमुख्‍यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि यह जांचने के लिए की जाएगी कि क्या अरुसा आलम के आईएसआई से संबंध हैं। पूर्व मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि यह पंजाब की सुरक्षा की कीमत पर आधारहीन जांच थी।

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि यह जांचने के लिए जांच की जाएगी कि क्या पाकिस्तानी पत्रकार अरुसा आलम का पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी, इंटरसर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) से संबंध है? पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि यह निराधार था।

अरुसा आलम कैप्टन अमरिंदर सिंह के करीबी दोस्त हैं और कई सालों से उनसे मिलने आते रहे हैं। गुरुवार को उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि इसकी जांच की जाएगी कि क्या अरुसा आलम का आईएसआई के साथ कोई संबंध है और उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को इस पर गौर करने के लिए कहा था।
अरुसा साढ़े चार साल के लिए भारत में थी और उसका वीजा भी समय-समय पर बढ़ाया जाता था। दिल्ली ने उसका वीजा रद्द क्यों नहीं किया? जब हम अमरिंदर सिंह के खिलाफ गए तो उसने भारत क्यों छोड़ा? उसने पूछा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस सब की जांच की जरूरत है और कैप्टन अमरिंदर को भी इन सवालों के जवाब देने होंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल द्वारा किए गए कई ट्वीट्स का जवाब दिया। उन्होंने उपमुख्यमंत्री पर व्यक्तिगत हमलों का सहारा लेने का आरोप लगाया। सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अमरिंदर सिंह को अवसरवादी कहा।



और भी पढ़ें :