पणजी मेयर नाला कांड : दुर्घटना मामले में शिकायत दर्ज

पणजी| पुनः संशोधित सोमवार, 27 जून 2016 (20:11 IST)
पणजी। पणजी के साथ हुई कल की नाला घटना मामले में कर ली गई है। कल यहां पणजी के मेयर कुछ अधिकारियों के साथ एक नाले में चल रहे जलकुंभी हटाओ अभियान के दौरान जलकुंभी हटाने की मशीन पर चढ़ गए थे, जिसके बाद दुर्घटनावश मशीन पलट गई थी और मेयर नाले में गिर गए थे।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सामाजिक कार्यकर्ता एयरेस राड्रिक्स ने आज पणजी नगर निगम के मेयर सुरेन्द्र फुर्ताडो के खिलाफ कथित तौर पर लापरवाही करने, मानव जीवन को जोखिम में डालने और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में शिकायत दर्ज कराया है।
 
भारतीय दंड संहिता के प्रासंगिक धारा 280, 287, 304 (ए) 511 और सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान पर प्रतिबंध हेतु अधिनियम-1984 के धारा तीन के तहत इस मामले को दर्ज किया गया है।
 
कल यहां फोटो खिंचवाना पणजी मेयर फुर्ताडो के लिए बहुत बड़ी शर्मींदगी में बदल गया, जब मीडियाकर्मियों को दिखाने के लिएमेयर कुछ अधिकारियों के साथ नाले में कचरा व जलकुंभी हटाने वाली मशीन में चढ़ गए लेकिन भार ज्यादा हो जाने के कारण वे नाले के गंदे पानी में गिर गए। हालांकि, इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ।
 
पुलिस निरीक्षक सिद्धार्थ शिरोडकर ने कहा कि, ‘हमने पहले ही इस दुर्घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की छानबीन चल रही है।’ (भाषा) 



और भी पढ़ें :