पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार को आया गुस्सा, बाइक पर बैठे बच्चे को उठाकर फेंका

पुनः संशोधित रविवार, 15 दिसंबर 2019 (12:01 IST)
मेरठ। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी पर टीपीनगर थाना क्षेत्र के मुल्ताननगर में एक फैक्ट्री मालिक के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। यह भी आरोप है कि उन्होंने बाइक पर बैठे बच्चे को उठाकर फेंक दिया।
स्कूल बस से बच्चों को उतारने के दौरान कार निकालने के विवाद में यह घटना हुई। यह भी आरोप है कि प्रवीण कुमार ने बाइक पर बैठे बच्चे को उठाकर फेंक दिया। प्रवीण के खिलाफ टीपीनगर थाने में तहरीर दी गई है। हालांकि अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

टीपीनगर के थाना प्रभारी दिनेश चंद्र ने रविवार को बताया कि मुल्ताननगर में रहने वाले दीपक शर्मा ने प्रवीण पर आरोप लगाए हैं। दीपक की मूर्तियां बनाने की फैक्ट्री है।
थाना प्रभारी ने बताया कि दीपक के अनुसार उनका बेटा यशवर्द्धन (छह साल) एमपीएस वेदव्यासपुरी में पहली कक्षा में पढ़ता है। शनिवार दोपहर वह मुल्ताननगर में स्कूल बस से यशवर्द्धन को उतार रहे थे। इस दौरान प्रवीण कार लेकर उस तरफ से जा रहे थे। स्कूल बस से बच्चों को उतारने के दौरान रास्ता मामूली रूप से बाधित था। इसे लेकर प्रवीण और दीपक के बीच कहासुनी हो गई।

दीपक का आरोप है कि प्रवीण को इस पर गुस्सा आ गया और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं बाइक पर बैठे उनके बेटे यशवर्द्धन को नीचे फेंक दिया। सूचना मिलने पर दीपक के पिता जितेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे। उनके साथ भी अभद्रता और हाथापाई की गई। आसपास के लोगों के बीच-बचाव कराने पर मामला शांत हुआ। पीड़ित परिवार ने टीपीनगर थाने पहुंचकर प्रवीण के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी।
थाना प्रभारी के अनुसार प्रवीण के खिलाफ मारपीट की शिकायत आई है। घटना की जांच की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।




और भी पढ़ें :