1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Nitish and Tejashwi Yadav will meet again in Iftar party?
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 27 अप्रैल 2022 (12:26 IST)

फिर मिलेंगे नीतीश और तेजस्वी यादव? JDU की इफ्तार पार्टी में लालू परिवार को न्योता

पटना। राष्ट्रीय जनता दल की इफ्तार पार्टी में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी का मामला अभी भी राजनीतिक गलियारों की सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच, जनता दल (यू) ने तेजस्वी यादव, लालू यादव, राबड़ी देवी समेत पूरे परिवार को इफ्तार पार्टी का न्योता भेजा है। 
 
दरअसल, जदयू और राजद की सरकार गिरने के बाद नीतीश कुमार और लालू परिवार के बीच 36 का आंकड़ा बना हुआ था, लेकिन राजद की इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार ने पहुंचकर रिश्तों को सुधारने की शुरुआत की थी। इस मुलाकात के बाद राजनीतिक अटकलों का दौर भी शुरू हो गया था कि नीतीश भाजपा से रिश्ते तोड़कर एक बार फिर राजद के साथ जा सकते हैं।
 
हालांकि उस समय तेजस्वी की ओर से कहा गया था कि यह पूरी तरह से एक पारंपरिक आयोजन था और इसका राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए। इस आयोजन का एकमात्र उद्देश्य शांति, सद्भाव और भाईचारा था। 
 
अब जदयू द्वारा हज भवन में गुरुवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि लालू परिवार और नीतीश के बीच एक बार फिर मुलाकात हो सकती है। यह इफ्तार पार्टी जदयू अल्‍पसंख्‍यक प्रकोष्‍ठ के अध्‍यक्ष सलीम परवेज की ओर से गुरुवार दी जा रही है। 
ये भी पढ़ें
अलवर में मंदिर पर बुलडोजर के खिलाफ प्रदर्शन, सांसद समेत कई संतों ने संभाला मोर्चा