गंधवानी में नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर रातभर पीटा व गले में टायर डाल घुमाया

Last Updated: बुधवार, 22 सितम्बर 2021 (09:10 IST)
गंधवानी। धार जिले में एक 14 साल की नाबालिग लड़की से क्रूरतापूर्ण व्यवहार का मामला सामने आया है। बालिका को प्रेम-प्रसंग मामले में बनाकर रातभर पीटा गया और उसके साथ अभद्र हरकत की गई। आरोपियों ने इस शक के आधार पर बालिका के साथ यह

व्यवहार किया कि उनके परिवार की लड़की को भगाने में उसका हाथ है। आरोपी इस पर भी नहीं रुके, बल्कि लड़के को भी आरोपी गुजरात से पकड़कर लाए और दोनों के गले में टायर डालकर खुलेआम नचवाया और की गई।
हैवानियतभरा यह मामला गंधवानी थाने के गांव खाड़ापुरा कुंडी का है। प्रेम-प्रसंग के चलते कुछ दिनों पहले एक लड़का और लड़की घर से भाग गए थे। ये दोनों बालिग हैं। लड़की के परिवार ने पुलिस को तो सूचना देकर अपने स्तर से भी खोजबीन शुरू की। खोजबीन में पता चला कि लड़का और लड़की गुजरात में छिपे हुए हैं। कुछ लोग गुजरात पहुंचे और दोनों को पकड़कर गांव ले आए।

गांव आते ही दोनों को आरोपी अनसिंह के घर पर बंधक बना लिया गया। उनके साथ मारपीट करने के साथ पूरे कांड में उनकी मदद करने वाले के बारे में भी पूछते रहे। आरोपियों ने शंका के आधार पर गांव की 14 साल की नाबालिग को भी पूछताछ के बहाने घर बुला लिया और उसे पीटकर गले में टायर डाल दिया। आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को वीडियो सामने आने के बाद मामला दर्ज किया गया है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। साथ ही दो अन्य की तलाश की जा रही है।



और भी पढ़ें :