मैं तो शिवराज से भी नाराज नहीं होता सिंधिया पर क्यों होऊंगा : कमलनाथ

Author विकास सिंह| Last Updated: मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020 (20:55 IST)
भोपाल। मध्य प्रदेश के बड़े नेताओं के बीच मची खींचतान के मंगलवार को दिन कुछ राहत भरा देने वाला रहा। कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने के एलान के बाद मुख्यमंत्री का उनको उन्हीं के अंदाज में दो टूक जवाब देने के बाद अब सुलह के संकेत मिलने लगे है।

पिछले कई दिनों से सिंधिया से तकरार की खबरों के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ से जब मीडिया ने मंगलवार को इस पूरे मुद्दे पर सवाल किया तो कमलनाथ ने साफ कहा कि वो कभी भी किसी से नाराज नहीं होते है। सिंधिया से नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो तो शिवराज सिंह चौहान से भी नाराज नहीं होते तो सिंधिया पर क्यों होंगे। वहीं सिंधिया के सड़क पर उतरने वाले बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि अगर वो कह रहे है तो मुझे जो कहना था कह दिया।

मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस बयान के बाद अब माना जा रहा है कि अब कांग्रेस एक बार पटरी पर लौटेगी। मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री पीसी शर्मा ने कांग्रेस में किसी तरह की खींचतान से इंकार करने कहा कि कांग्रेस में ऑल इज वेल है।
गौरतलब है कि सिंधिया के सड़क पर उतरने वाले बयान
के बाद प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस में गुटबाजी अपने चरम पर पहुंचती हुई दिखाई दे रही थी। पार्टी के बड़े नेताओं के बाद दोनों खेमों के मंत्री भी आमने सामने नजर आ रहे थे और उनके बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी।



और भी पढ़ें :