महाराष्‍ट्र के चिपलून में भारी बारिश से हाहाकार, बाढ़ की चपेट में पूरा शहर

-वेबदुनिया मराठी टीम

Last Updated: गुरुवार, 22 जुलाई 2021 (15:18 IST)
मुख्य बिंदु
  • महाराष्‍ट्र के में बारिश का कहर
  • चिपलून शहर बाढ़ की चपेट में
  • बाजार पूरी तरह पानी में डूबे, सड़कें नदी में तब्दील
  • रहवासी इलाकों में घरों में पानी भरा, वाहन डूबे
चिपलून। के चिपलून शहर में बुधवार को की वजह से हाहाकार मच गया। पूरा शहर बाढ़ की चपेट में आ गया। बाजार पानी में डूब गए, सड़कें नदी में तब्दील हो गए।
रत्नागिरी जिले के चिपलून शहर में रहवासी इलाकों में पानी भर गया। कई वाहन पानी में पूरी तरह डूब गए। लोगों के बचाव के NDRF दल तैनात किए गए हैं।


चिपलून के पुराना बस स्टैंड, चिंचनाका मार्कंडी, मुरादपुर रोड आदि इलाकों में जल तांडव का हाल नजर आ रहा है। भारी बारिश की वजह से आम जनता को भी राहत नहीं मिल पा रही है।

ठाणे और पालघर में भी बुरा हाल : महाराष्ट्र के ठाणे और पालघर जिले में पूरी रात हुई तेज बारिश गुरुवार सुबह भी जारी रही। भीषण बारिश के कारण कई स्थानों पर पानी भर गया, कुछ स्थानों पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुईं और कुछ गांव पूरी तरह डूब गए। कसारा घाट के पास उंबरमाली स्टेशन पर रेल की पटरियां तथा प्लेटफॉर्म तक पानी भर गया। घाट खंड में पत्थर गिरने की घटनाएं भी हुईं। ट्रेन सेवाएं फिलहाल निलंबत हैं।

इन शहरों में भारी बारिश की आशंका : मौसम विभाग के मुताबिक महाराष्ट्र के बीड, नांदेड़, लातूर, परभणी, जालना, हिंगोली, पुणे, सतारा, सिंधुदुर्ग और रत्नागिरी जैसे शहरों में भारी बारिश की आशंका जताई है।



और भी पढ़ें :