मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Gujarat's thug Kiran Patel also took a walk in Uttarakhand
Written By एन. पांडेय
Last Updated : मंगलवार, 21 मार्च 2023 (11:37 IST)

जेड प्लस सुरक्षा लेकर मेहमाननवाजी का लुत्फ उठाने वाले गुजरात के ठग किरण पटेल ने उत्तराखंड में भी की सैर

जेड प्लस सुरक्षा लेकर मेहमाननवाजी का लुत्फ उठाने वाले गुजरात के ठग किरण पटेल ने उत्तराखंड में भी की सैर - Gujarat's thug Kiran Patel also took a walk in Uttarakhand
देहरादून। देशभर में जेड प्लस सुरक्षा लेकर मेहमाननवाजी का लुत्फ उठाने वाले गुजरात के ठग किरण पटेल ने उत्तराखंड में भी खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय का वरिष्ठ अधिकारी बताकर खूब मौज ली। पीएमओ की धौंस दिखाकर इस ठग ने राज्य में सुख-सुविधाएं लीं। अब पुलिस इसका पुराना रिकॉर्ड ढूंढने में लग गई है।
 
इसके ट्विटर अकाउंट पर उसके सरकारी सुविधाओं के साथ मौज-मस्ती करते हुए कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। इनमें उत्तराखंड की फोटो भी शामिल हैं। किरण पटेल ने जुलाई, अगस्त से दिसंबर 2022 तक ऋषिकेश परमार्थ निकेतन, देहरादून के मालदेवता, केदारनाथ धाम समेत कई जगह की फ़ोटो ट्वीट की है।
 
ऐसी आशंका ब्यक्त की जा रही है कि किरण पटेल ने उत्तराखंड में भी सरकारी सुविधाओं पर केदारनाथ धाम की यात्रा हेलीकॉप्टर से की। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर वी। मुरुगेशन का कहना है कि ट्विटर पर अपलोड फ़ोटो और लोकेशन के आधार पर जांच कराई जा रही है। यदि आरोपी ने यहां भी फर्जी तरीके से सरकारी सुख-सुविधाएं ली होंगी तो कार्रवाई होगी।
 
श्रीनगर पुलिस ने बीती 3 मार्च को एक आलीशान होटल से ठग किरण पटेल को गिरफ्तार किया था। खुद को पीएमओ का अफसर बताकर वहां सरकारी सुविधाओं की मौज ले रहे इस ठग की गिरफ्तारी का पता दुनिया को तब चला जबकि उसे 18 मार्च को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया। सूत्र बताते हैं कि वह खुद को पीएमओ में जे एंड के समेत उत्तराखंड मामलों का भी राजनीतिज्ञ के तौर पर पेश करता था।
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
अमेजन में फिर छंटनी, 9000 कर्मचारियों की होगी छुट्टी