मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Gang rape of minor in Assam, four people arrested
Written By
Last Modified: डिब्रूगढ़ (असम) , सोमवार, 4 सितम्बर 2023 (19:12 IST)

असम में नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

असम में नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार - Gang rape of minor in Assam, four people arrested
Murder after Gangrape of Minor : असम के डिब्रूगढ़ जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई, जिसके बाद एक नाबालिग सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिस घर में शव मिला था, वहां से फॉरेंसिक नमूने लिए गए गए हैं और उन्हें परीक्षण के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
 
पुलिस ने यह जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) पपोरी चेतिया ने बताया कि घटना रविवार रात डिब्रूगढ़ शहर के बानीपुर इलाके के एक गांव की है।
 
उन्होंने कहा, पीड़िता तिनसुकिया जिले के मकुम की निवासी थी और पिछले तीन महीने से एक महिला के साथ रह रही थी। हमें सूचना मिली कि नाबालिग ने पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि मौके पर पहुंचे तो हमारी टीम को शव बिस्तर पर पड़ा मिला, जिससे संदेह पैदा हुआ।
 
उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच और स्थानीय लोगों के बयानों के आधार पर एक नाबालिग सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी भी स्थानीय हैं।
 
चेतिया ने बताया कि जिस घर में शव मिला था, वहां से फॉरेंसिक नमूने लिए गए गए हैं और उन्हें परीक्षण के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा, हम पूरे तथ्यों का पता लगा रहे हैं। लेकिन हमने मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनमें से एक नाबालिग है।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)
ये भी पढ़ें
IPhone 15 में दिखेगा अब तक का सबसे बड़ा बदलाव, मिलेगा USB टाइप C सपोर्ट, यूजर को होंगे 4 फायदे