सोमवार, 15 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. friend sent 50 lakh defamation notice to the groom
Written By
Last Modified: शुक्रवार, 24 जून 2022 (23:56 IST)

बारात में नहीं ले गया दोस्त, भेजा 50 लाख रुपए का मानहानि का नोटिस

marrige
हरिद्वार। निमंत्रण देने के बावजूद बारात में नहीं ले जाने पर एक युवक ने अपने दूल्हे दोस्त पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुये 50 लाख रुपये का मानहानि का नोटिस भेज दिया है।
 
हरिद्वार के अधिवक्ता अरुण भदौरिया ने बताया कि हरिद्वार के बहादराबाद निवासी रवि नामक युवक ने अन्य लोगों के साथ साथ अपने दोस्त चंद्रशेखर को विवाह का न्योता दिया था और बारात में भी चलने के लिए कहा था।
 
लेकिन, दूल्हा रवि अपने दोस्त को छोड़कर कथित रूप से समय से पहले ही बारात लेकर चला गया और ज़ब चंद्रशेखर समय पर बारात में जाने के लिए पंहुचा तो देखा कि वहां कोई नहीं था। पता चला कि बारात तो जा चुकी थी।
 
अधिवक्ता ने बताया कि इस बात को चंद्रशेखर ने अपना अपमान समझा और वह इस कदर मानसिक तनाव में आ गया कि आत्महत्या करने की सोचने लगा और दूल्हे पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए 50 लाख रुपए की मानहानि का कानूनी नोटिस भेज दिया।
 
चंद्रशेखर के वकील के अनुसार चंद्रशेखर ने ज़ब अपने दोस्त रवि को फ़ोन किया तो उसने कहा की वह तो बारात लेकर निकल गए हैं और आप लोगों को अब बारात में आने की कोई जरूरत नहीं है। आप लोग अपने घर जाओ।
 
वकील भदौरिया का कहना है की चंद्रशेखर बहुत ज्यादा मानसिक तनाव में आ गया था और वह इस अपमान को सहन नहीं कर पर रहा था। उन्होंने बताया कि इस अपमान को लेकर न्याय दिलाने का भरोसा देकर उन्होंने चंद्रशेखर को आत्महत्या करने से रोका।
ये भी पढ़ें
वैक्सीन से मिली इम्युनिटी को चकमा देने में सक्षम है ओमिक्रॉन के नए सब-वैरिएंट