Easy medico इस साल अलग-अलग शहरों में तीन नए वेयरहाउस खोलेगा

Last Updated: मंगलवार, 21 जनवरी 2020 (20:22 IST)
का सबसे बड़ा मल्टी ब्रांड फार्मा सप्लायर और ओमनी चैनल फार्मेसी चेन इजी मेडिको (Easy medico) इस साल अलग-अलग शहरों में 3 नए वेयरहाउस खोलेगा। इन्होंने नवंबर में उत्तम तकनीक से सुसज्जित 5,000 वर्गफीट का नया वेयरहाउस में शुरू किया और दूसरा वेयरहाउस में अगले कुछ महीनों में शुरू होगा। इसके साथ ही इजी मेडिको की बहुचर्चित इजी-इनेबल्ड सर्विस EM-POS की शक्ति के साथ भोपाल के मेडिकल स्टोर साथियों को भी मिलने लगेगी।
शहर में वेयरहाउस होने से अपने फ्रेंचाइजी स्टोर्स के साथ-साथ अन्य सभी मेडिकल स्टोर्स को भी इससे फायदा होगा। सहसंस्थापक एवं सीईओ सुरेश नागर के अनुसार इजी मेडिको ऑफलाइन मेडिकल स्टोर्स से जुड़े खुदरा व्यापारियों को लगातार सशक्त बनाने का प्रयास कर रहा है जिससे व्यापारी बंधु डिस्काउंट से भरे हुए ऑनलाइन फार्मेसी का आसानी से सामना करने के साथ-साथ अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा भी दे रहे हैं।

इजी मेडिको इस समय 200 स्टोर्स को सर्विस देने के साथ-साथ मध्यभारत में जल्द ही 500 स्टोर्स तक पहुंचने के लिए प्रयासरत है। पिछले कुछ महीनों से इजी मेडिको का फ्रेंचाइज बेस लगातार बढ़ रहा है।

इंदौर में कई स्टोर्स होने के अलावा अब वे भोपाल, उज्जैन, देवास, गुना, हरदा, बड़वाह, खरगोन इत्यादि शहरों में भी मौजूद हैं। इजी मेडिको का उद्देश्य मध्यप्रदेश की हर तहसील में पहुंचना है जिससे कि ग्राहकों को उचित मूल्य पर बेहतर दवाई जल्द से जल्द उपलब्ध करवाई जा सके।

सुरेश ने यह भी कहा कि अच्छी सर्विस और अच्छी दवाइयां सिर्फ बड़े शहरों तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए, बल्कि दवाई वितरण के क्षेत्र में होने वाले प्रयोग और उनसे जुड़े फायदे छोटे शहरों तक भी जरूर पहुंचना चाहिए जिसके लिए इजी मेडिको वचनबद्ध है एवं निरंतर इस दिशा में प्रयास करता रहेगा।


और भी पढ़ें :