ड्रग्स मामले में आज NCB के सामने पेश होंगी दीपिका पादुकोण, पूछे जा सकते हैं ये सवाल

Last Updated: शनिवार, 26 सितम्बर 2020 (08:26 IST)
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और को पूछताछ के लिए बुलाया है।

दीपिका आज सुबह 10 बजे दफ्तर पहुंच सकती है। ड्रग्स मामले में जांच कर रही इस केंद्रीय एजेंसी ने दीपिका से सवालों की लंबी फेहरिस्त तैयार की है।

बहरहाल दीपिका भी इस बात को जानती है कि आने वाले दिन उनके लिए मुश्किल भरे होंगे। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, जिस व्हाट्सअप ग्रुप में ड्रग्स को लेकर बातचीत होती थी उस ग्रुप की एडमिन थीं। इस ग्रुप को साल 2017 में बनाया गया था और इस ग्रुप में दीपिका, जया शाह और करिश्मा प्रकाश शामिल थीं।
दीपिका से ड्रग्स, करिश्मा प्रकाश, डिप्रेशन से जुड़े सवाल पूछे जा सकते हैं। उनसे यह भी सवाल किया जा सकता है कि क्या बॉलीवुड पार्टियों में वे ड्रग्स लेती है? दीपिका पादुकोण को आखिर ड्रग्स कहां से मिलता था?

शुक्रवार को NCB ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की थी। रकुल प्रीत ने स्वीकार किया कि उनकी रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स चैट हुई थी। हालांकि, रकुलप्रीत ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है। रकुल के साथ ही करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की गई थी।
उल्लेखनीय है कि ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, स्टाफ दीपेश सावंत सैमुअल मिरांडा सहित कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।



और भी पढ़ें :