1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Delhi Health Minister's convoy attacked
Written By
पुनः संशोधित सोमवार, 7 मार्च 2022 (12:11 IST)

दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री के काफिले पर हमला, AAP ने लगाया BJP पर यह आरोप

नई दिल्‍ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन आज नजफगढ़ में एक कार्यक्रम से वापस आ रहे थे कि छावला के पास गोयला डेयरी पुलिया पर कुछ लोग उनकी कार पर चढ़ गए। इस बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के गुंडों ने उनके वरिष्ठ नेता और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला किया।

खबरों के अनुसार, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ये भाजपा है। ये निहायत गुंडों की पार्टी। जब ये हार रहे होते हैं तो अपनी औक़ात दिखा देते हैं। आम आदमी पार्टी ने भी ट्वीट कर कहा कि भाजपा के गुंडो ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला किया।

घटना के बारे में दिल्ली पुलिस ने बताया कि 10-15 लोग नारे लगाते हुए मंत्री के काफिले की एक कार पर चढ़कर विरोध जताने लगे। घटना के बाद किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। वहीं बीजेपी की दिल्ली इकाई ने आप के इस आरोप को खारिज कर दिया।

भाजपा ने पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी और पार्टी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के लिए किया उसकी भाजपा तीव्र शब्दों में निंदा करती है। मुख्यमंत्री जी सत्येंद्र जैन का घेराव वहां के स्थानीय लोगों ने आपकी शराब नीति के विरोध में किया था। 
ये भी पढ़ें
Ukraine Russia War Update: PM मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की से की 35 मिनट बात, भारतीयों को निकालने समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा