Gujrat: पंचमहाल जिले में सांप्रदायिक झड़प, 7 लोग लिए गए हिरासत में

Last Updated: मंगलवार, 10 मई 2022 (17:45 IST)
हमें फॉलो करें
अहमदाबाद। के पंचमहाल जिले के कालोल कस्बे में 2 अलग-अलग समुदायों के कुछ सदस्यों के बीच एक छोटी-सी बात को लेकर हो गई जिसके बाद ने 7 लोगों को में ले लिया। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
ALSO READ:

सांप्रदायिक सद्भाव के लिए भोपाल से प्रेरणा लेने की आवश्यकता

अधिकारी के मुताबिक घटना सोमवार देर रात हुई और इसकी सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु सोलंकी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए तथा स्थिति को नियंत्रित किया। सोलंकी ने बताया कि झड़प की शुरुआत तब हुई, जब बारात में नाच रहे 2 लोगों में एक छोटी-सी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई।
उन्होंने कहा कि इलाके में हिन्दू और मुसलमान दोनों रहते हैं। दोनों ही समुदायों के कुछ सदस्य बारात का हिस्सा थे। 2 लोगों के बीच एक छोटी-सी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद दोनों समुदायों के सदस्यों के बीच झड़प हो गई।

कालोल पुलिस थाने के उपनिरीक्षक एमके मालवीय ने बताया कि झड़प के सिलसिले में 7 लोगों को मौके से हिरासत में ले लिया गया। मालवीय के मुताबिक कि दोनों समुदायों के सदस्य एक-दूसरे पर पथराव करने लगे। हालांकि झड़प में कोई घायल नहीं हुआ। हम घटनास्थल पर पहुंचे और भीड़ को तितर-बितर किया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।



और भी पढ़ें :