पटना में बिहार के CM पर हमला : माल्यार्पण करने गए नीतीश को युवक ने पीठ पर मुक्का मारा

Last Updated: रविवार, 27 मार्च 2022 (23:04 IST)
हमें फॉलो करें

पटना। के मुख्यमंत्री पर रविवार को पटना के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया। घटना को लेकर पूरे बिहार में सनसनी फैल गई।

अधिकारियों ने घटना के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा कि यह हमला बख्तियारपुर में हुआ जहां कुमार अपने पुराने सहयोगियों से मिल रहे थे।
Koo App
##NitishKumar was allegedly punched by a youth during a public programme in Bakhtiyarpur town on the outskirts of #Patna on Sunday afternoon. - IANS (@IANS) 27 Mar 2022
मुख्यमंत्री कुमार ने अपना प्रारंभिक बचपन बख्तियारपुर में बिताया है। वे क्षेत्र के एक स्वतंत्रता सेनानी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में हमलावर पीछे से आते और कुमार के चेहरे पर वार करते हुए दिखाई दे रहा है।
टी-शर्ट और पैंट पहने हमलावर को जल्द ही मुख्यमंत्री के सुरक्षा कर्मचारियों ने काबू में कर लिया और उसे तुरंत पुलिस को सौंप दिया।
एक अन्य फुटेज में कथित हमलावर को पुलिसकर्मी खींचकर ले जाते नजर आ रहे हैं। वहीं पुलिसकर्मी बुदबुदाते सुने गए कि ‘पागल है।’ हमलावर की पहचान अभी तत्काल नहीं हो सकी है और समझा जाता है कि पुलिस उसे एक थाने ले गई है।



और भी पढ़ें :