MP के Honey trap जैसा मामला बेंगलुरु में भी आया सामने

Honeytrap
Last Updated: मंगलवार, 3 दिसंबर 2019 (07:29 IST)
बेंगलुरु (कर्नाटक)। मध्यप्रदेश के मामले जैसा एक मामला बेंगलुरु में भी सामने आया है जिसमें 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने सोमवार को यहां कहा कि हमने इस मामले के संबंध में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं। उन्होंने विस्तार से जानकारी दिए बिना बताया कि मामले की जांच जारी है।
के गृहमंत्री बसवराज बोमई ने कहा कि हमारे अधिकारी कानून के अनुसार मामले की जांच कर रहे हैं। किसी प्रकार के हस्तक्षेप का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी महिलाएं अपनी समस्याएं लेकर नेताओं से मिला करती थीं और अपनी समस्याओं को विस्तार से बताने के लिए एकांत में मिलने की मांग करती थीं।
सूत्रों ने बताया कि इसके बाद वे अपने फोन नंबर साझा करती थीं और देर रात में बात किया करती थीं। उन्होंने बताया कि इसके बाद वे नेताओं के साथ बिताए अंतरंग क्षणों का वीडियो बनाती थीं। पूर्व मुख्यमंत्री एवं जद (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। कुमारस्वामी ने कहा कि सीबीआई को मामले की जांच करने दीजिए और सच सामने आने दीजिए।

मध्यप्रदेश के इंदौर और भोपाल से भी सितंबर में 5 महिलाओं तथा 1 पुरुष को कथित रूप से हनी ट्रैप और ब्लैकमेलिंग गिरोह चलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।


और भी पढ़ें :