गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Car rider raped 11 year old girl in Meerut, case registered
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 3 दिसंबर 2022 (23:52 IST)

मेरठ में 11 वर्षीय लड़की से कार सवार ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

मेरठ (उत्‍तर प्रदेश)। मेरठ जिले के गंगानगर थाना क्षेत्र में एक कार सवार द्वारा 11 वर्षीय नाबालिग किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बच्ची की चिकित्सकीय जांच कराई गई है। मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

क्षेत्राधिकारी (सदर देहात) देवेश सिंह ने बताया कि गंगानगर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि शनिवार सुबह उसकी बेटी दूध लेने गई थी, तभी रास्ते में उसे कोई कार में जबरन बैठाकर ले गया और एक घंटे बाद उसे सड़क पर छोड़ गया। महिला ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है।

सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज से घटना के संबंध में काफी जानकारी मिली हैं।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि बच्ची की चिकित्सकीय जांच कराई गई है। उन्होंने कहा कि कार में सवार आरोपी का जल्द ही पता कर लिया जाएगा। बच्ची की मां ने बताया कि सुबह 9 बजे उसे सूचना मिली कि उसकी बेटी एक डिवाइडर पर बदहवास हालत में पड़ी है।

उसने कहा, सूचना मिलते ही हम लोग मौके पर पहुंचे और वहां से बेटी को घर लाए। बेटी ने आपबीती बताई, जिसके बाद हमने प्राथमिकी दर्ज कराई।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)
ये भी पढ़ें
पाक जनरल का भड़काऊ बयान, कहा- भारत के दुस्साहस का देंगे मुंहतोड़ जवाब