नीमच के बाद रीवा में भी बर्बरता : चोरी के संदेह में युवक को बेल्ट और लातों से बुरी तरह पीटा

Last Updated: सोमवार, 30 अगस्त 2021 (09:58 IST)
रीवा। में हाल के दिनों में अनेक स्थानों पर बर्बरता के साथ और इसके वीडियो सामने आने की कड़ी में रीवा जिला मुख्यालय का भी एक वीडियो सामने आया है। इसमें तीन व्यक्ति एक युवक को दिनदहाड़े सरेराह उसके साथ बर्बरता के साथ मारपीट कर रहे हैं।
ALSO READ:

छत्तीसगढ़ : 100 से अधिक व्यक्तियों की भीड़ ने पादरी के घर पर किया हमला
यह वीडियो शनिवार दिन का बताया गया है और किसी व्यक्ति ने इसे मोबाइल फोन के कैमरे में रिकार्ड कर लिया। सरेआम हुई इस घटना के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुयी और आज दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। एक अन्य की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज किया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित व्यक्ति अफजल नाम का है। कुछ लोगों पर उसे संदेह था कि उसने बैटरी चुरायी है। इसके बाद कल यहां के ट्रांसपोर्ट नगर में उसे कुछ लोगों ने घेर लिया और उसके साथ मारपीट की जाने लगी। उसे जमीन पर पटककर कर बेल्ट से भी मारा गया। एक व्यक्ति उसके शरीर पर भी चढ़ गया। इस वीभत्स वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कर रही है।
हाल ही में पड़ोसी सतना जिले में भी इसी तरह के दो वीडियो सामने आए थे। इसके अलावा नीमच जिले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को वाहन में बांधकर घसीटा और उसके साथ मारपीट भी की, जिससे उसकी मौत हो गई।



और भी पढ़ें :