उत्तराखंड और यूपी के बीच हुए समझौते को भाजपा ने बना डाला इवेंट

एन. पांडेय| Last Updated: शनिवार, 20 नवंबर 2021 (23:43 IST)
देहरादून। उत्तर प्रदेश और के बीच 21 साल से चली आ रही परिसंपत्ति के मामले का हल निकालने का दावा तो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कर ही रहे हैं।सीएम धामी देहरादून पहुंचे तो भाजपा ने जोरदार स्वागत कर इस मामले को चुनाव से पहले बड़ा इवेंट बना डाला।जबकि ने परिसंपत्तियों पर दोनों राज्यों के बीच जो बात हुई है उस पर नाराजगी और विरोध जाहिर किया है।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लखनऊ में सीएम से बातचीत के बाद परिसंपत्तियों का मामला सुलझा लिए जाने का दावा किया तो कांग्रेस और यूकेडी जैसी पार्टियों ने इस पर भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया।कांग्रेस और यूकेडी दोनों ने इसको ढकोसला करार दिया है।

जबकि लखनऊ से देहरादून पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का भाजपा ने जोरदार स्वागत कार्यक्रम कर डाला।इस मामले पर कांग्रेस कई तर्क रखकर उसे उत्तराखंड के लिए घाटे का सौदा बता रही है।

भाजपा इसे अपनी कामयाबी मानते हुए धामी सरकार को इसका श्रेय देकर वाहवाही लूटकर प्रदेश में यह मैसेज देने की ताक में है कि वह इसका चुनावी लाभ ले सके। यूकेडी नेता शिव सेमवाल के अनुसार इससे लगता है कि भाजपा को उपलब्धि गिनाने का टोटा पड़ा हुआ है।



और भी पढ़ें :