रघुवंश प्रसाद के इस्तीफे के बाद लालू यादव ने लिखी चिट्ठी, कहा- आप हमें छोड़ ही नहीं सकते...

पुनः संशोधित गुरुवार, 10 सितम्बर 2020 (22:04 IST)
रांची। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष (Lalu Prasad Yadav) ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रघुवंशप्रसाद सिंह (Dr. Raghuvansh Prasad Singh) के छोड़ने की घोषणा के बाद उन्हें लिखे पत्र में व्यक्तिगत संबंधों का हवाला देते हुए कहा कि आप कहीं नहीं जा रहे, समझ लीजिए।
यादव ने गुरुवार शाम को पूर्व केन्द्रीय मंत्री को पत्र लिखकर कहा कि मीडिया में आपके नाम से एक चिट्ठी सार्वजनिक हुई है, जिस पर मुझे विश्वास नहीं होता है। अभी मेरे परिवार समेत पूरा राजद परिवार आपको स्वस्थ्य होकर अपने बीच देखना चाहता है। चार दशकों में हमने हर राजनीतिक, सामाजिक और यहां तक की पारिवारिक मामलों में मिल-बैठकर विचार किया है।

राजद सुप्रीमो ने कहा कि आप शीघ्र स्वस्थ हों, फिर बैठकर बातचीत की जाएगी। उन्होंने अंतिम वाक्य में सिंह के साथ अपने पुरानों संबंधों का हवाला देते हुए कहा कि आप कहीं नहीं जा रहे, समझ लिजिए।

उल्लेखनीय है कि डॉ. सिंह ने गुरुवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से राजद अध्यक्ष को पत्र लिखकर पार्टी छोड़ने की जानकारी दी। उन्होंने पत्र में कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद 32 वर्षों तक आपके पीठ पीछे खड़ा रहा लेकिन अब नहीं। पार्टी नेता और आमजनों ने बड़ा स्नेह दिया, मुझे क्षमा करें। (वार्ता)



और भी पढ़ें :