मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. खबर-संसार
  2. »
  3. समाचार
  4. »
  5. प्रादेशिक
Written By भाषा
पुनः संशोधित सोमवार, 30 जून 2014 (18:53 IST)

तीन युवकों पर गैंगरेप का केस दर्ज

FILE
जयपुर। जयपुर के प्रागपुरा थाना क्षेत्र में 26 वर्षीय एक विवाहिता ने 3 युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

उपाधीक्षक सुरेन्द्र दीक्षित ने सोमवार को बताया कि विवाहिता की रविवार को दर्ज शिकायत के अनुसार शनिवार रात को जब वह शौच के लिए घर के पीछे खेत में गई थी उस दौरान खेत में छुपकर पहले से बैठे संजय सेन (32), हवासिंह (32) और अशोक (35) ने उसे घसीटकर मवेशियों के बाड़े में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया व फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि विवाहिता ने घटना परिजनों को बताने के बाद थाने पहुंचकर तीनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया। विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म) का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दीक्षित ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि विवाहिता ने 3 आरोपियों में से 1 के विरुद्ध 5 वर्ष पूर्व भी मामला दर्ज करवाया था। विवाहिता का पति एक शिक्षक है और विद्यालय में छात्राओं के साथ गलत आचरण के मामले में निलंबित चल रहा है।

उन्होंने बताया कि मामला आपसी रंजिश का हो सकता है। विवाहिता की मेडिकल जांच करवा ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (भाषा)