जसवंत को फर्जी मतदान का डर

FILE

जसवंत ने यहां कुछ विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा समर्थकों द्वारा बूथ पर कब्जा किए जाने और फर्जी मतदान किए जाने की आशंका जाहिर की। साथ ही उन्होंने बयातू और गुडामलानी को बेहद संवेदनशील क्षेत्र घोषित करने की मांग की।

जसवंत सिंह के चुनाव सहायक राजेन्द्रसिंह भियांड़ ने निर्वाचन आयोग को लिखित शिकायत भेजकर इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की।

भियांड ने शिकायत में कहा है कि लोकसभा क्षेत्र में राजस्थान की भाजपा सरकार अपने पार्टी प्रत्याशी कर्नल सोनाराम के पक्ष में हर तरह से स्थानीय प्रशासन का जबरदस्त दुरूपयोग कर रही है।

शिकायत में कहा गया है कि जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा मतदान दलों का अंतिम समय पर जातिगत आधार पर पुनर्गठन किया गया है ताकि भाजपा प्रत्याशी को जाति विशेष के कर्मचारियों की ओर से अवैध रूप से फायदा पहुंचाया जाए।

बाड़मेर| भाषा|
बाड़मेर। भाजपा के निष्कासित नेता मतदान से कुछ घंटे पहले चुनाव आयोग के पास एक शिकायत लेकर पहुंचे और राज्य पुलिस पर आज सुबह उनके समर्थकों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम और उनके समर्थक गत दो दिन से लगातार शराब एवं धन वितरण कर रहे हैं तथा शिकायत करने के बावजूद प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की। (भाषा)



और भी पढ़ें :