1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. The child is crying out loud, saying I want to join BJP
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 2 दिसंबर 2022 (15:42 IST)

बच्‍चा दहाड़ मारकर रो रहा, कह रहा ‘मुझे बीजेपी में जाना है’, वीडियो देखकर लोटपोट हो जाएंगे

funny
एक तरफ राहुल गांधी पूरे देश में भारज जोड़ो यात्रा निकाल कर लोगों को जोड़ने की बात कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ छोटे बच्‍चे बीजेपी में जाने के लिए चीख चीखकर रो रहा है। वो दीवार के सहारे खड़ा होकर दहाड़ मारकर रो रहा है और कह रहा है कि उसे बीजेपी में जाना है। दरअसल, यह फनी वीडियो सोशल मीडिया और ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोग चटखारे लेकर इस वीडियो को देख रहे और फॉरवर्ड कर रहे हैं। बीजेपी नेता अरुण यादव ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर किया है। अब तक हजारों लोग इसे लाइक्‍स और ट्वीट कर चुके हैं।
कमाल की बात यह है कि बच्‍चा रोते हुए लगातार बीजेपी में जाने की जिद कर रहा है। और जब उसकी मां कहती है कि क्‍या तुम्‍हें बीजेपी में जाना है तो वो हां कहता है। इसके बाद उसकी मां कहती है कि क्‍या कांग्रेस में जाना है तो वो जोर जोर से रोने लगता है और कहता है कि नहीं उसे बीजेपी में जाना है।

इस बच्‍चे को योगी जी को वोट डालना है
ठीक इसी तरह एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्‍चा इसलिए रो रहा है कि उसे वोट देना है। जब उससे कहा जाता है कि अभी वो इतना बड़ा नहीं हुआ कि वोट डाल सके तो वो कहता है कि उसे तो वोट डालना है।

उससे फिर पूछा जाता है कि किसे वोट देना है और क्‍यों तो उसका जवाब था कि योगी जी को वोट देना है क्‍योंकि वो राम को लेकर आए हैं। हालांकि यह सब फनी वीडियो हैं जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। ऐसे में नहीं कहा जा सकता कि ये बच्‍चे सही में रो रहे हैं या उनसे यह वीडियो बनवाएं जा रहे हैं।
Edited by navin rangiyal