1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. spying in bjps national executive council meeting in hyderabad telangana intelligence officer caught
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 3 जुलाई 2022 (21:57 IST)

हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जासूसी! खुफिया अफसर पकड़ा गया

हैदराबाद। भाजपा की तेलंगाना इकाई के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को आरोप लगाया कि उन्होंने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी परिषद की बैठक की दिन की कार्यवाही के मसौदा प्रस्ताव की प्रतियों की तस्वीरें खींचते हुए एक खुफिया अधिकारी को पकड़ा। यह बैठक यहां हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में हो रही है।
 
भाजपा के पूर्व विधायक एन. इंद्रसेन रेड्डी ने कहा कि उन्होंने खुफिया अधिकारी को उसके वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दिया और उसके द्वारा कथित तौर पर ली गयी तस्वीरों को डिलीट कर दिया।
रेड्डी ने एचआईसीसी के बाहर पत्रकारों से कहा कि स्थानीय सरकार दुर्भावनापूर्ण मंशा से यहां हो रही सभी बातचीत को सार्वजनिक करने की कोशिश कर रही है। खुफिया अधिकारी सभागार के भीतर आया, जहां प्रवेश की अनुमति नहीं थी। उसने घटनास्थल पर घुसने के लिए पुलिस पास का इस्तेमाल किया।’’
 
उन्होंने कहा कि अधिकारी को दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले मोबाइल फोन से मसौदा प्रस्ताव की प्रतियों की तस्वीरें लेते हुए पकड़ा गया। उसे वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दिया गया।’’
 
भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकार का रवैया स्वीकार्य नहीं है और उन्हें दूसरों की निजता का उल्लंघन नहीं करना चाहिए।
 
उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने (मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव) इस तरह खुफिया अधिकारियों को क्यों भेजा? अगर कुछ है तो उन्हें सामने आकर निपटना चाहिए। उन्होंने मांग की कि राज्य सरकार इस घटना के लिए माफी मांगे। इस बीच, कथित घटना के बारे में पूछे जाने पर एक पुलिस अधिकारी ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।
ये भी पढ़ें
जम्मू में पकड़ा गया लश्कर का आतंकी, पहले था BJP के अल्पसंख्यक मोर्चा का सोशल मीडिया प्रभारी