शत्रुघ्न बोले- इससे तो मोदी की शान ही बढ़ती, लेकिन...

पुनः संशोधित मंगलवार, 26 दिसंबर 2017 (17:21 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि नोएडा में दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन के उद्घाटन समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री को बुलाया जाना चाहिए था और इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान में इजाफा ही होता।

सिन्हा ने ट्वीट किया है कि बॉनेनिकल गार्डन से कालकाजी के बीच दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन के उद्घाटन समारोह में केजरीवाल को आमंत्रित किया जाना चाहिए था। गौरतलब है कि इस लाइन का उद्घाटन उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कई केन्द्रीय मंत्रियों की मौजूदगी में प्रधानमंत्री ने सोमवार को किया था,
लेकिन इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री को नहीं बुलाया गया। इसे लेकर विवाद पैदा हो गया है।
सिन्हा ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोएडा- कालकाजी मेट्रो का उदघाटन करना बहुत अच्छा लगा।..... यह अवसर मोदीमय और योगीमय बना रहा।.... लेकिन मेरी छोटी से सलाह है कि केजरीवाल को आमंत्रित किया जाना चाहिए था। आखिरकार उत्तरप्रदेश और दिल्ली की इसमें 50-50 प्रतिशत की हिस्सेदारी है। इससे प्रधानमंत्री की शान और गौरव में इजाफा ही होता।
उन्होंने कहा कि विकास के रास्ते पर चलने के लिए राजनीति करने की जरूरत नहीं है। अपनी बात खत्म करने से पहले 'प्रधानमंत्री और योगीजी को बधाई। जय हिन्द।' (वार्ता)



और भी पढ़ें :