VIDEO: एक्सीडेंट में घायल हुए व्यक्ति की राहुल गांधी ने की मदद, काफिले की एंबुलेंस से भेजा हॉस्पिटल

पुनः संशोधित रविवार, 3 जुलाई 2022 (00:42 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। अपने तीन दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी शुक्रवार को वायनाड पहुंचे थे। राहुल गांधी आज वंदूर में एकजुटता सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम से वापस लौटते वक्त रास्ते में दुर्घटना के शिकार हुए व्यक्ति की राहुल गांधी ने अपनी काफिला रोक मदद की। यही नहीं उन्होंने उस शख्स को अपने काफिले में चल रही एंबुलेंस से अस्पताल भी पहुंचाया।

केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने अपने लोकसभा क्षेत्र के तीन-दिवसीय दौरे के दौरान शनिवार को एक दुर्घटना पीड़ित की मदद करते हुए उसे अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की। गांधी पार्टी कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद होटल वापस जा रहे थे, तभी एक मोटरसाइकल ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि गांधी तुरंत अपने वाहन से बाहर आए और प्राथमिक उपचार देने के बाद व्यक्ति को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की।
बाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए एक वीडियो में कांग्रेस नेता को स्थानीय भीड़ के बीच खड़े हुए, एंबुलेंस से पहिएदार स्ट्रेचर लाते हुए और पीड़ित को उसपर लिटाते हुए देखा जा सकता है।
सूत्रों ने कहा कि दुर्घटना का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान बाद में अबूबकर के रूप में हुई और उसका पास के एक स्थानीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।



और भी पढ़ें :