सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Pramod Krishnam met Prime Minister Narendra Modi
Last Modified: नई दिल्ली , शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2024 (00:31 IST)

प्रमोद कृष्णम ने PM मोदी से की मुलाकात, शिलान्यास समारोह के लिए किया आमंत्रित

प्रमोद कृष्णम ने PM मोदी से की मुलाकात, शिलान्यास समारोह के लिए किया आमंत्रित - Pramod Krishnam met Prime Minister Narendra Modi
Pramod Krishnam met Prime Minister Narendra Modi : कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें उत्तर प्रदेश के सम्भल में 19 फरवरी को आयोजित होने वाले श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह के लिए आमंत्रित किया।
 
मोदी से मुलाकात करने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने 'एक्स' पर कहा, मुझे 19 फरवरी को होने वाले श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इसे स्वीकार करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार एवं धन्यवाद।
कांग्रेस नेता के इस पोस्ट का जवाब देते हुए मोदी ने कहा, आस्था और भक्ति से जुड़े इस पवित्र अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। आमंत्रण देने के लिए आपका हृदय से आभार आचार्य प्रमोद जी। कृष्णम ने 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ से लड़ा था, लेकिन वे हार गए थे।
 
पिछले कुछ समय से वे कांग्रेस नेतृत्व के कुछ फैसलों की आलोचना कर रहे हैं। कृष्णम ने 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कांग्रेस नेताओं के भाग नहीं लेने के फैसले की भी आलोचना की है। (भाषा) फोटो सौजन्‍य : टि्वटर/एक्स
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
I.N.D.I.A. गठबंधन के नेताओं की आज होगी बैठक, संसद सत्र के दौरान रणनीति पर करेंगे चर्चा