शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. police and farmers clashed with each other in yamunanagar
Written By
Last Modified: शनिवार, 10 जुलाई 2021 (12:40 IST)

मंत्रियों की सुरक्षा में लगी बैरिकेडिंग को किसानों ने ट्रैक्टर से तोड़ा, आपस में भिड़े पुलिस और किसान

मंत्रियों की सुरक्षा में लगी बैरिकेडिंग को किसानों ने ट्रैक्टर से तोड़ा, आपस में भिड़े पुलिस और किसान - police and farmers clashed with each other in yamunanagar
हरियाणा के यमुनानगर से पुलिस और किसानों के बीच हुई झड़प का एक मामला सामने आ रहा है। हरियाणा में किसानों की तरफ से भाजपा नेताओं और मंत्रियों को जोरदार विरोध झेलना पड़ा। शनिवार को यमुनानगर में भारी संख्या में किसान बीजेपी के एक कार्यक्रम में पहुंचने वाले शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का विरोध कर रहे हैं। इस दौरान सुरक्षा में पुलिसकर्मियों और किसानों के बीच झड़प की खबर सामने आई।

जानकारी के लिए बता दें कि, किसानों ने मंत्रियों का विरोध करने का पहले से ही ऐलान किया था, जिसे लेकर पुलिस ने भी कई लेयर बैरिकेड्स लगाए थे। मगर मिल रही खबरों के अनुसार किसानों ने ट्रैक्टर से पुलिस की तरह से लगाए बैरिकेड्स को तोड़ दिया। किसानों के बैरिकेट्स तोड़ने के बाद मामला बढ़ गया और फिलहाल काफी तनावपूर्व हालात बने हुए हैं।

पुलिस ने विरोध कर रहे कुछ किसानों को अपनी हिरासत में भी लिया। इन किसानों में नेता सुभाष गुर्जर, साहब सिंह गुर्जर, सुमन वाल्मीकि और अन्य 20 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
ये भी पढ़ें
कोरोना संक्रमण के चलते बड़ा फैसला, नोएडा में 30 अगस्त तक धारा 144 लागू