रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Neeraj chopra, petrol free, Bharuch, gold medal
Written By
Last Updated : सोमवार, 9 अगस्त 2021 (21:09 IST)

अगर आपका नाम ‘नीरज’ है तो यहां ‘फ्री’ में मिलेगा ‘पेट्रोल’

अगर आपका नाम ‘नीरज’ है तो यहां ‘फ्री’ में मिलेगा ‘पेट्रोल’ - Neeraj chopra, petrol free, Bharuch, gold medal
भरुच, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा की ऐतिहासिक जीत का जश्न पूरे देश में मनाया जा रहा है। गुजरात के भरूच में एक छोटे से कस्बे स्थित पेट्रोल पंप मालिक ने यह जश्न अलग तरीके से मना रहे हैं। पेट्रोल पंप मालिक ने नीरज नाम के हर एक शख्स को फ्री में फ्यूल देने का ऐलान किया।

नेतरंग कस्बे में इंडियन ऑयल के एक पेट्रोल पंप के मालिक ने रविवार को अपने पंप पर एक बोर्ड लगाया। इस बोर्ड पर उन्होंने लिखा कि नीरज नाम के हर व्यक्ति को सोमवार शाम 5 बजे तक 501 रुपये का मुफ्त ईंधन मिलेगा।

एसपी पेट्रोलियम के मालिक ने बताया कि यह ऑफर नीरज चोपड़ा की जीत के सम्मान में पेश किया गया है और नीरज नाम के प्रत्येक व्यक्ति को अपना पहचान पत्र देने पर फ्री डीजल-पेट्रोल मिल रहा है।

सूत्रों ने बताया कि पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को निर्देश दिया गया है कि वे इसी तरह के नाम वाले किसी भी व्यक्ति का फिलिंग स्टेशन पर स्वागत करें। 501 रुपये के फ्री फ्यूल की बात सुनकर तमाम नीरज नाम के लोग पेट्रोल पंप पहुंच रहे हैं।

इधर, गुजरात के जूनागढ़ में गिरनार रोप-वे में नीरज नाम के लोगों के लिए फ्री राइड का ऐलान किया गया है। उड़न खटोला की तरफ से कहा गया है कि नीरज नाम के हर एक शख्स को फ्री में राइड कराई जाएगी।
ये भी पढ़ें
जनता रो रही है और सरकार सो रही है :वसुंधरा राजे