गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Nana Patole's statement on police action against Rahul Gandhi
Written By
Last Modified: सोमवार, 20 मार्च 2023 (10:44 IST)

राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई पर नाना पटोले बोले- घबराई हुई मोदी सरकार की कायराना हरकत...

राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई पर नाना पटोले बोले- घबराई हुई मोदी सरकार की कायराना हरकत... - Nana Patole's statement on police action against Rahul Gandhi
मुंबई। कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि उनकी पार्टी के नेता राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई घबराई हुई केंद्र सरकार की कायराना हरकत है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के दमन से डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा, कांग्रेस अडाणी-मोदी के काले सच को देश के सामने लाएगी।

पटोले ने कहा कि पुलिस का इस्तेमाल कर राहुल गांधी की आवाज को दबाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिश सफल नहीं होगी और कांग्रेस उद्योगपति गौतम अडाणी संबंधी कथित घोटाले पर जवाब मांगती रहेगी। इससे पहले दिल्ली पुलिस राहुल गांधी द्वारा ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान महिलाओं के यौन उत्पीड़न के संबंध में की गई टिप्पणी को लेकर उन्हें जारी नोटिस के सिलसिले में रविवार को यहां उनके आवास पहुंची।

गांधी ने अपने इस बयान के संबंध में दिल्ली पुलिस के नोटिस का रविवार को प्रारंभिक जवाब भेजा और 45 दिन की देरी के बाद अचानक की गई कार्रवाई पर सवाल उठाया। पटोले ने कहा, मैं राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की निंदा करता हूं जो घबराई हुई मोदी सरकार द्वारा की गई एक कायराना हरकत है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के दमन से डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा, कांग्रेस अडाणी-मोदी के काले सच को देश के सामने लाएगी। पटोले ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी इसलिए डरे हुए हैं क्योंकि राहुल गांधी ने लोकसभा में गौतम अडाणी के करोड़ों रुपए के घोटाले और प्रधानमंत्री के उद्योगपति के साथ संबंधों का पर्दाफाश किया।

इसी वजह से प्रधानमंत्री पुलिस का इस्तेमाल कर राहुल गांधी की आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन राहुल और कांग्रेस पार्टी डरने वाले नहीं हैं।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)
ये भी पढ़ें
पटना जंक्शन के LED स्क्रीन पर प्ले कर दी अश्लील फिल्म, आखिर क्या है माजरा!